मनोरंजनराष्ट्रीय

Who Killed Sidhu Moose Wala : जानिए किसने की सिद्धू मूसे वाला की हत्या, देखे पूरा वीडियो

Who Killed Sidhu Moose Wala : पंजाबी सिंगर सिद्धू सिंह मोसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं. सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. मूसेवाला की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने टारगेट करके वारदात को अंजाम दिया है. मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे.

मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी. बता दें कि रविवार को मूसेवाला पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की. घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो साथी जख्मी हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मोसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे.

इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला लारेंस बिश्नोई गैंग के विरोधी कैंप को सपोर्ट कर रहे थे. यह बात बिश्नोई गैंग को खटक रही थी. इसी वजह से लारेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिद्धू चल रहे थे. हत्याकांड के बाद पंजाब पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर सकती है.

Related Articles

Back to top button