दिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

65 साल के करोड़पति ने 16 साल की लड़की से रचाई शादी, 6 बीवी और 16 बच्चे के बाद अब नई शादी

प्यार सच में अंधा होता है हम ये इस लिए कह रहे हैं कि क्योंकि ये एक बार फिर से सिध्द हो गया है वैसे तो आपने प्यार महोब्बत को अपनी योग्यता के अनुरूप कपल्स बनते देखा ही होगा पढ़ा लिखा, पढ़े लिखे संग ज्यादातर दोस्ती करना चाहता है, लेकिन कई बार ये जाति,धर्म, मजहब तक ही सीमित होता था, मगर आज के इस दोर ने उससे भी कहीं उपर उठ गया है। आज कल प्यार डिजिटल होता जा रहा है जहा न उम्र देखीं जाती है ना ही जाति धर्म वही कुछ लोग प्यार में इसकदर भी दिवाने होते है कि देश दुनिया में अपनी प्रेम कहानी की सुर्खियों बटोरते है जिहा ऐसा ही मामला एक ब्राजील से भी आया है।

प्यार में पागल 65 वर्षिय बुजुर्ग

ब्राजील से एक अनोखा मामला देखने को आया है यहां पर प्यार में पागल इस 65 साल के बुजुर्ग का दिल एक 16 साल की लड़की पर आ गया। जिसके बाद बुजुर्ग ने उससे शादी कर ली। दरसल ब्राजील के एक हिसाम हुसैन देहैनी नामक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने क्लास में पढ़ने वाली 16 वर्षीय कौन रोड कैमार्गो नामक लड़की के साथ 15 अप्रैल को शादी की थी जिसके बाद से ही यह कपल्स सुर्खियों में बने हैं वही बताया जा रहा है कि लड़की चाइल्ड ब्यूटी क्वीन रह चुकी है तो बुजुर्ग पराना प्रांत के अराकुरिया का मेयर था जोकि शादी होने के बाद से पद छोड़ना पड़ा।

बुजुर्ग देहैनी 5 शादी पहले कर चुके है

वही देहैनी के बारे में बताया गया है कि वह खुद शादी सुदा है ओर साथ ही देहैनी 16 बच्चों के पिता भी हैं जबकि पांच पत्तनियों के पती भी है दरसअल देहैनी ने 6 और शादियां की हैं और ये उनकी छठवीं शादी थी। उन्होंने अपनी पहली शादी 1980 में की थी। जानकारी के मुताबिक, देहैनी साल 2000 में ड्रग डीलिंग के चक्कर में जेल भी जा चुके हैं। वह 100 दिनों तक जेल में रहे थे।

65 वर्षिय देहैनी ने दिलाई थी ससुराल वालो को नोकरी

वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो बताया जाता है कि 65 वर्षीय देहैनी ने अपने ससुराल वाले रिश्तेदारों को नौकरियां भी दिलवाई थी साथ ही देहैनी की नई 16 वर्षीय पत्नी की मां को भी उसके नए जॉब में 1500 डॉलर की हाईक दी गई। कैमार्गो की 36 वर्षीय मां म्यूनिसिपल सेक्रेटरी ऑफ कल्चर एंड टूरिज्म के पद पर नौकरी कर रही हैं। वहीं, उसकी आंटी को उसी विभाग में सेक्रेटरी जनरल डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Back to top button