मनोरंजन

पुराने जमाने की इन फमेस ऐक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन से बटोरीं खूब सुर्खियां, इन्हें देखकर रह जाएंगे हैरान

बोल्ड सीन को देकर इन दिनों दीपिका पादुकोण खूब चर्चा में हैं। फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने में उनके बोल्ड लुक हंगामा मचा रखा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने बोल्डनेस की लिमिट को पार किया है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों ने फिल्मों में बोल्ड सीन से हांगामा मचा चुकी हैं। आज कुछ ऐसी ही पुराने जमाने की अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं, जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में छाई थीं।

mandakini bold look

मंदाकिनी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मंदाकिनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की वजह से काफी शोहरत हासिल की थी। इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन अभिनय के साथ ही बोल्ड सीन देकर भी रातों-रात स्टार बन गईं थीं। फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस मंदाकिनी ने ऐसे बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी चर्चा आज भी होती है।

Dimple Kapadia  bold look

डिंपल कपाडिया
70 और 80 के दशक में डिंपल कपाडिया की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनती होती थीं। साल 1973 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘बॉबी’ में वह रेड स्विमसूट पहन कर उन्होंने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के कुछ साल के बाद ही वह ‘सागर’ फिल्म में रेड बिकिनी पहन का फैंस को चौका दिया था। एक फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

rakhi gulzar bold look

राखी गुलजार
मशहूर अदाकारा राखी ने अब तक कई शानदार फिल्में दी हैं। ंफिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उनकी सबसे बेहतरीन और यादगार फिल्मों में से एक है ‘शर्मीली’। इस फिल्म में राखी स्विमसूट पहने हुए नजर आई थीं। पुराने जमाने में इतना बोल्ड लुक देकर वह सुर्खियों में आ गई थीं।

zeenat aman bold look
जीनत अमान
बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान 70 के दशक की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अदाकाराओं में से एक थीं। वैसे तो जीनत ने कई फिल्मों में अपनी बोल्डनेस दिखाई है। जिसमें से एक फिल्म है ‘सत्यम शिवम सुंदर’ जिसमें उनके बोल्ड लुक की चर्चा आज भी होती है।

Related Articles

Back to top button