एग्जाम न्यूज़बिजनेसराष्ट्रीयलाइफस्टाइलशिक्षा/नौकरी

Google Pixel Fold: गुगल का नया पिक्सल फोल्डेबल फोन का टीजर हुआ रिलीज़, जाने कब होगा मोबाइल लांच और देखे किमत

आज के इस दोर में गुगल से कोन वाकिफ नही होता हर कोई अपना ज्यादातर समय गुगल पर ही देते लेकिन क्या आप जानते हैं कि गुगल अब अपना पहला पिक्सल फोल्डेबल फोन लांच करने जा रहा है, गुगल ने इस बात कि जानकारी ट्वीट करते हुए बताया है कि 10 मई को फोल्डेबल फोन को लांच किया जाएगा।

पिक्सल फोल्डेबल फोन के बारे जाने

नए वीडियो से पता चलता है कि गूगल पिक्सल फोल्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें तीसरा लेंस एक पेरिस्कोप लेंस है, जो सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में भी मिलता है गुगल के पिक्सल फोल्डेबल फोन की स्क्रीन 5.8 इंच की है जो खुलने पर 7.6 इंच तक बढ़ जाती है. Pixel Fold के टीजर को देखकर मालूम होता है कि इसका डिस्प्ले वर्टिकल हिंज है जो टैबलेट जैसे डिस्प्ले की तरह ओपन होता है। फोन के बंद होने पर यूजर्स को इस्तेमाल के लिए एक एक्सटरनल टचस्क्रीन मिलतीं

Google Pixel Fold Google ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर दिया है फोन का नाम है Google Pixel Fold. गूगल ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का टीजर अपलोड किया है जिसमे फोन के डिज़ाइन को भी देखा जा सकता है. गूगल ने Pixel Fold Teaser को अपलोड करते हुए कहा- ‘May The Fold Be With yo

पहले से है मार्केट में फोल्डेबल फोन

Google Pixel Fold को मार्केट में कॉम्पिटिशन देने के लिए पहले से ही सेमसंग कंपनी का Samsung Z Fold 4 मौजूद है. यह देखने वाली बात होगी कि Pixel Fold Vs Samsung Galaxy Z Fold 4 में कौन बेहतर डिवाइस निकलता है।

गूगल फोल्डेबल फोन कि किमत

वही फोन की कीमत करीब 1.60 लाख रुपए तक हो सकती है फिलहाल इस बात की कोई अधिकारी घोषणा नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसकी किमत भी सैमसंग गैलेक्सी जेड 4 की कीमत के सामान ही हो सकती है जबकि जबकि से सेमसंग जे फोल्डेबल कि किमत भी 1.5 लाख के आसपास है ऐसे Google Pixel Fold की किमत भी तकरीबन डेढ़ लाख के आस पास हो सकती है।

Related Articles

Back to top button