बॉलीवुडमनोरंजन

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ब्रेकअप के बाद फिर से आये नजदीक, भरी महफ़िल में किया ये काम

Kartik Aaryan -Sara Ali Khan Gadar 2 Success Party: गदर 2 के साथ सेक्स पार्टी में सारा अली खान कार्तिक आर्यन दोनों एक साथ नजर आए सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर ट्रेंड हो रहा है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचाया फिल्म में दर्शकों के ऊपर इस कदर जादू चलाया कि फिल्म की कमाई सर चढ़कर बोल रही है ऐसे में गदर 2 कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में वीकेंड पर 500 करोड़ रुपए आंकड़ा पार कर लिया है गदर 2 फिल्म इस शानदार कामयाबी के बाद फिल्म के स्टार कास्ट सातवें आसमान पर हैं ऐसे में इस अवसर पर इस स्पेशल बनाने के लिए जश्न रखा गया।

पार्टी में दिखे एक्स कपल

मुंबई में बीती रात गदर 2 की कर सेक्स पार्टी रखी गई थी इस पार्टी में बॉलीवुड जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की थी ऐसे में बॉलीवुड के एक एक कपल भी पार्टी में दिखाई दिए इस कपल ने मीडिया और फैंस का ध्यान अपनी और केंद्र कर लिया यह एक कपल कोई और नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान है। इन दोनों की लव स्टोरी एक वक्त था कि सर चढ़कर बोलती थी और क्या बटोरती थी सर ने एक शो में कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। सारा के इस स्टेटमेंट के बाद इनका अफेयर शुरू हो गया इतना ही नहीं इन दोनों ने एक फिल्म में भी साथ काम किया है।

मिट्ट रही है कपल के बीच दूरियां

सारा अली खान कार्तिक आर्यन दोनों ने एक फिल्म में साथ काम किया दोनों रिलेशनशिप में लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों का ब्रेकअप क्या दोनों की दूरियां इस कदर बढ़ गई। कि दोनों एक दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं करते दोनों तब से एक दूसरे से बात तक नहीं की लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच दूरियां धीरे-धीरे मिट रही हैं धीरे-धीरे दोनों एक साथ आ रहे हैं वापस कम बैक कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button