मनोरंजन

Poonam Pandey Video: पूनम पांडे शेयर किया बैडरूम वीडियो, सुबह-सुबह मजा लेती नजर आई एक्ट्रेस

Poonam Pandey VIral Video: अपने फोटोज और वीडियोस के चलते हमेशा ही चर्चा में रहने वाली पूनम पांडेय उन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है, पूनम पांडे सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपनी नई नई फोटोज और वीडियोस लोगों के साथ शेयर करती ही रहती है. हालही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और नई फोटोज और वीडियोस लोगों के साथ शेयर की है. पूनम पांडे ने बीते दिन अपना बैडरूम वीडियो अपने फैन के साथ शेयर किया है, जिसे देखकर सभी हक्के बक्के रह गए है. चलिए देखते है पूनम पांडे का ये नया वीडियो..

पूनम पांडे के इस नए वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो को उन्होंने अपने बैडरूम में शट किया है और वो अपने बैडरूम में दिखाई दे रही है. इसके अलावा वो सुबह सुबह की कॉफी या चाय पीती हुई दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेज़ी से देखा जा रहा है. उनके इस वीडियो को उनके सभी फैन जमकर पसंद कर रहे है और बाद चढ़कर तारीफों के फूल बांध रहे है.

पूनम पांडे के इस नए वीडियो को अभी तक 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके है और मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है, एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो लोग जमकर देख रहे है और खूब पसंद कर रहे है.

Related Articles

Back to top button