मनोरंजन

अजय देवगन ने खोली दी काजोल की पोल, बोले रात को बिस्तर पर भी लेती है शाहरुख का नाम…

अजय देवगन 90 के दशक के सबसे बड़े हीरो में से एक माने जाते थे और अजय देवगन ने आज भी अपने किरदार के चलते लोगों के दिल में जगह बना रखी है। अजय देवगन अपनी अदाकारी से हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाने में कामयाब रहते थे। जब अजय देवगन अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में थे और उन्होंने कुछ सफलता हासिल कर ली थी तो उन्हे बॉलीवुड के सुपरस्टार काजोल से प्यार हो गया था और इन दोनों ने अपने प्यार को एक अटूट बंधन में बांधते हुए शादी रचा ली थी।

हालांकि काजोल का नाम शादी से पहले शाहरुख खान के साथ जोड़ा जाता था। शाहरुख और काजोल के बीच चक्कर चल रहा है इस बात के चर्चे हमेशा सुर्खियों में बने रहते थे और अजय देवगन और गौरी खान को भी अपने अपने पार्टनर पर थोड़ा शक था।

खबरों के मुताबिक एक समय ऐसा आया था जब अजय देवगन और शाहरुख के बीच काफी तक्रार मौजूद थी। दरअसल साल 2012 में जब अजय देवगन की फिल्म सिंघम आई तो उस वक्त शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान भी रिलीज होने वाली थी काजोल शाहरुख से रिक्वेस्ट की कि वे अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा ले लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

Kajol devgan

इस वजह से अजय और शाहरुख में तकरार बनी रहे। एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया कि “जब मैंने काजोल से शादी की थी तो वह कई दिनों तक स्तर पर शाहरुख की कहानियां सुनाती रहती थी और जो कि मुझे बिल्कुल पसंद थी इसलिए मैंने काजोल से साफ मना कर दिया था और मेरे मना करने के बाद शाहरुख खान का नाम लेना भूल गई थी।”हालांकि शाहरुख और अजय में अब कोई भी विवाद नहीं है।

Related Articles

Back to top button