बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 9: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा

Dream Girl 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल दूसरे वीकेंड पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है।






बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की ताबड़तोड़ जंग जारी है ऐसे में जहां एक तरफ साल की सबसे बड़ी फिल्म पठान ने अपना अकाउंट खोला तो वही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने गदर 2 सत्य की प्रेम कथा OMG 2 जेलर जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमल का प्रदर्शन किया वहीं आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 भी काम नहीं रिलीज के बाद से सिनेमाघर में तहलका मचाती भी नजर आ रही है. ऐसे में फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए तैयार है और वही भारत में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के लिए बेहद नजदीक हैं क्या आयुष्मान खुराना की फिल्म 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कितना कयाम रही।















आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 9वें दिन यानी शनिवार को 6 करोड़ रुपए का कारोबार किया उसके बाद से फिल्म की भारत में कुल कमाई 77.60 करोड़ रुपए का कारोबार क्या वही वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 95.6 करोड़ रुपए कारोबार किया. वहीं फिल्म को वीकेंड से खूब ज्यादा उम्मीदें हैं फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने की रेस में हैं।






बॉक्स ऑफिस पर इस तरह की रही कमाई




आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 10.69 करोड़ रुपए कारोबार और वही दुसरे दिन 14.02 करोड़ रुपए कारोबार तीसरे दिन 16 करोड़ रुपए कारोबार किया चौथे दिन फिल्म ने 5.42 करोड़ रुपए कारोबार किया। पांचवें दिन 5.87 करोड़ रुपए कारोबार किया छठे दिन 7.5 करोड़ रुपए कारोबार किया सातवें दिन 7.5 करोड़ रुपए कारोबार किया और वहीं आठवें दिन 4.7 करोड़ रुपए कारोबार किया।

Related Articles

Back to top button