मनोरंजन

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने पहने ऐसे कपड़े, लोगों ने कर दिया जबरदस्त ट्रोल

बॉलीवुड के सबसे चहेते निर्देशक करण जौहर 26 मई को 50 साल के हो गए. इस मौके पर उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी दी. जिसमें टीवी से लेकर फिल्म जगत तक के कई बड़े कलाकार शामिल हुए. इस पार्टी में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री Malaika Arora भी आईं. इस दौरान उनकी तस्वीरें देख सोशल मीडिया में कोहराम मच गया हो, सब कोई उन्हें ट्रोल करने लग गया। आमतौर में वो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है लेकिन इसबार तो उनकी तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बिटोरी।

दरअसल, इस दौरान मलाइका ने ब्रालेट के साथ हरे कलर की शॉर्ट्स और ओवरसाइज्ड कोट पहना हुआ था. उन्होंने अपनी इस हरे कलर की आउटफिट्स से महफिल तो ज़रूर लूट ली. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. जिसे लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कोई इनके इस ड्रेसिंग सेंस को गलत बता रहा है. और इनके ओवरसाइज कपड़े पर सवाल खड़ रहा हैं, तो कोई इनके इस स्टाइल को थर्ड क्लास बता रहा हैं. इतना ही नहीं, एक यूजर्स ने तो इनके हरे कलर के ड्रेस को लेकर इन्हें पोपट तक कह दिया. तो वहीं कई यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि मलाइका सीधा जिम से पार्टी में आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button