बॉलीवुडमनोरंजन

MS Dhoni दूसरी बार बनने जा रहे है पिता, पत्नी हुई प्रेग्नेंट! फैंस दे रहे बधाई

Is MS Dhoni Becomd Second Time Father: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों खूब सुर्खियां में चल रहे है। महेंद्र सिंह धोनी का नाम सबसे अच्छे और मशहूर क्रिकेटर में आता है। एमएस धोनी ने साक्षी धोनी से शादी की है, इन दिनों दोनो ही एक बात को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है, चलिए आपको बताते है इसके पीछे की पूरी वजह…बता दे की हालही में कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में एक अफवाह बड़ी ही तेजी से फैल गई थी साक्षी धोनी फिर से का बनने वाली है।


खबर थी की साक्षी दुबारा से प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है, जब इस खबर पर हमारी टीम की नजर पड़ी तो हमने इसकी आलिया डूड ली है। दावा किया जा रहा था की साक्षी प्रेग्नेंट है ये मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने बताई है, एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमे लिखा गया है की ”साक्षी गर्भवती है,और दंपति 2022 में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।” खैर आपको इस पोस्ट की सच्चाई के बारे में चलिए आपको बताते है।

आपको बता दे की 2015 में साक्षी ने जीवा धोनी को जन्म दिया है और इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, इसका मतलब ये सिर्फ एक अफवाह है और कुछ नही है और सुरेश रैना की पत्नी ने ऐसा कुछ भी नही कहां है। साक्षी का महज वजन बड़ गया था इस वजह से खबरें फैलने लगी है। ट्वीट को देखने के बाद एमएस धोनी के फैंस बधाई तक देना शुरु कर चुके है।आपको बता दे की 2015 में साक्षी ने जीवा धोनी को जन्म दिया है और इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, इसका मतलब ये सिर्फ एक अफवाह है और कुछ नही है और सुरेश रैना की पत्नी ने ऐसा कुछ भी नही कहां है। साक्षी का महज वजन बड़ गया था इस वजह से खबरें फैलने लगी है। ट्वीट को देखने के बाद एमएस धोनी के फैंस बधाई तक देना शुरु कर चुके है।

Related Articles

Back to top button