बॉलीवुडमनोरंजन

Fukrey 3 Release Date Out: दिसंबर नहीं सितंबर में ही फुकरे 3 सिनेमाघरों में देगी दस्तक, मस्ती का होगा तड़का

Fukrey 3: फुकरे 3 का इंतजार फैंस को बेसब्री से है अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है जी हां फिल्म दिसंबर में नहीं फिल्म सितंबर में ही होगी रिलीज।







Fukrey 3 Release Date Announcement: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक फुकरे का अगला सीक्वल अब रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने खूब जमकर प्यार बरसाया है फुकरे की पॉपुलैरिटी और डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को तीसरे पार्ट को भी लाने का ऐलान किया है जब से यह अनाउंसमेंट किया गया था। फुकरे का तीसरा पाठ बनाया जा रहा है तब से फैंस को बेसब्री से तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं फिलहाल अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है फुकरे 3 दिसंबर में नहीं सितंबर में ही जारी की जाएगी।





फैंस का हुआ इंतजार खत्म





फुकरे को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को आप राहत की सास मिली है फिलहाल अब फुकरे 3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वैसे तो इस फिल्म की रिलीज में अभी काफी समय है परंतु मेकर्स फिल्म को तय समय से पहले ही रिलीज करने का निर्णय लिया है यानी अब फुकरे 3 का इंतजार कर रहे के दर्शकों के लिए खुशखबरी है। अब उनकी बेचैनी बेसब्री खत्म होने वाली है यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से 2 महीने पहले ही सिनेमाघर में रिलीज कर दी जाएगी।







सिनेमाघरों में इस दिन की जाएगी फुकरे 3 रिलीज





यह सुनकर आप बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए होंगे कि फुकरे 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है सिनेमाघर में फिल्म 3 सितंबर की जगह 28 सितंबर को दस्तक देगी फिलहाल मार्क्स ने फिल्म की रिलीज डेट में फेरबदल का फैसला क्यों किया। इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है मगर मेकर्स के इस कदम से फैंस खूब उत्साहित है। जब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई तो उम्मीद है जल्द ही फिल्म का टीजर भी ट्रेलर भी सामने आएगा।

Related Articles

Back to top button