मनोरंजन

आश्रम की पम्मी पहलवान के नाम से मशहूर Aaditi Pohankar कराया ऐसा फोटोशूट सभी दंग, इंटरनेट का किया पारा हाई

मशहूर वेब सीरीज आश्रम में पम्मी पहलवान का किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर ने इस वेब सीरीज में अपने अभिनय के दम पर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के काम को इतना पसंद किया गया कि यह अब एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। आश्रम वेब सीरीज में अदिति लीड रोल निभाती नजर आई थी, और उनका किरदार बेहद सीधी-साधी लड़की का था। वेब सीरीज में भले ही अदिति ने सीधी-सादी ‘पम्मी पहलवान’ का रोल निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में ये काफी बोल्ड हैं, इस बात का अंदाजा आपको इनका लेटेस्ट फोटोशूट देखकर लग जाएगा।

इन तस्वीरों में वह कभी बाथरूम तो कभी बाथटब में बैठकर पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान पम्मी पहलवान उर्फ अदिति पोहनकर ने सफेद कलर का बेहद ही स्टाइलिश ब्रोलेट टॉप पहना है, जोकि बेहद ही शॉर्ट है। इस टॉप के साथ उन्होंने पिंक कलर की ट्राउजर पैंट पहनी है। इस दौरान अदिति ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला छोड़ा है। पम्मी पहलवान की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

aditi 02

वहीं सीधी और सिंपल दिखने वाली अदिति का रूप फैंस के लिए एक सरप्राइज है। बता दे अदिति के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स है। अदिति के वर्कफ्रंट के बारे में बात की जाए तो यह अभी हाल ही में आश्रम वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन के बाद तीसरे सीजन में नजर आई थी, और हर बार की तरह इस सीजन में भी अभिनेत्री को खूब पसंद किया गया। वहीं अदिति पोहनकर अब जल्द ही आश्रम के चौथे सीजन में नजर आएंगी। बता दे आश्रम सीजन-4 को 2023 में रिलीज किया जाना है।

Related Articles

Back to top button