बिजनेस

Vioma Motors की ये Electric Scooter आते ही मार्केट में ले आया नई क्रांति, एक बार चार्ज करने पर 400KM चलेगी

इन दिनों इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में जमकर धूम मचा रहे हैं और वही ऐसे में एक ऐसा ही बेहद खूबसूरत इलेक्ट्रिक व्हील टू व्हीलर देखने को मिल रहा है जो महिलाओं की ओर से शुरू किए जाने पहले बिजनेस निवेश पर ध्यान केंद्रित करने वाला है। दो कोलोस वेंचर्स LLP ने ई-मोबिलिटी स्टार्टअप वियोमा मोटर्स में प्री-सीरीज ए राउंड का नेतृत्व किया है। एवं 10% की हिस्सेदारी मौजूद है निवेश के भी इसे दो भागों में बांटा गया है।

एक बार चार्ज करने पर दौड़ेगी 400 किलोमीटर

यह नया इलेक्ट्रिक टू व्हीलर एक बार चार्ज करने पर लगभग 400 मिनट किलोमीटर की रेंज देगा यह रेंज एक ऐसी बैटरी तकनीकी से बनाई गई है। जो इसे चलते समय चार्ज करेगी. और इसे मुख्य बैटरी पैक मैं वापस योगदान भी दे सकती है। और इसीलिए आमतौर पर उपयोग की जाने वाली लिथियम-आयन बैटरी की अपेक्षा बेहतर मानी जा रही है। दोबारा ऊर्जा प्रदान करने वालु ऊर्जा प्रणाली के साथ भी वियोमा का दोपहिया वाहन आयात पर निर्भरता की आवश्यकता के साथ स्वदेशी रूप से डिजाइन और निर्मित किया जाता है।

यह नहीं इलेक्ट्रॉनिक तकनीकी मार्केट में लगाएगी क्रांति

कोलोस वेंचर्स के संस्थापक आशु सुयश ने कहा, की वर्षों और एवं उनकी टीम ने पहले सिद्धांतों के आधार पर स्कूटर ग्राउंड-अप विकसित किया है। और हम वियोमा की विकास यात्रा की हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि है इसी के साथ ही ARAI के माध्यम से इसकी क्रांतिकारी तकनीकी तेजी से बढ़ने वाली है। ईवी बाजार में यह तूफान भी ला सकती है। कोलोसा में हमें वर्षा जैसी असाधारण महिलाओं उद्यमियों का समर्थन करने और अपने नेटवर्क को पूरी तरह से विकसित सलाहकारों के नेटवर्क के लाभ उठाकर पूजी विशेषताओं और बाजार में पहुंचाता है।

Related Articles

Back to top button