मनोरंजन

अर्जुन कपूर को लेकर मलाइका अरोड़ा बड़ा खुलासा, बताया रात होते ही करते है ऐसे काम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान बला की खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती के आगे दूसरी एक्ट्रेसेस भी फीकी लगती है। 48 साल की मलाइका आज भी बेहद हसीन और जवान दिखती हैं। अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को छोड़ने के बाद मलाइका अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और उनके बीच बहुत प्यार है। सुनने में आ रहा है कि इस साल यह दोनों भी शादी कर सकते हैं।

मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में साझा किया कि अभी तक उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा है। लेकिन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अर्जुन उनका फ्यूचर हैं। अर्जुन की तारीफ करते हुए मलाइका आगे बताती हैं कि अर्जुन एक परफेक्ट पार्टनर हैं। वह बहुत केयरिंग है और उनकी हर छोटी बड़ी चीज का ख्याल रखते हैं। आगे कहा उन्होंने कि अरबाज ने कभी उनका इस तरह से ख्याल नहीं रखा था.

अभिनेत्री आगे बताती हैं कि अर्जुन के साथ उन्हें कभी अपनी उम्र का एहसास नहीं हुआ और उनके साथ हमेशा रात को रोमांस करते रहते हैं। मलाइका अर्जुन के साथ अपने बुढ़ापे तक रहना चाहती हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान के लिए कहा कि हर बात में वो बात नहीं थी। वह हर रोज रात को नशा करते थे और मलाइका से बकवास बातें करते थे। अर्जुन कभी उनके साथ बेकार बातें नहीं करते और उनकी इज्जत करते हैं।अर्जुन सभी मायनों में हर बात से कहीं बेहतर हैं और वह उनके साथ फ्यूचर देखती है।

Related Articles

Back to top button