मनोरंजनराष्ट्रीय

सोनाली फोगाट ही नहीं बिग बॉस में नजर आए ये सेलेब्स दुनिया को कह चुके है अलविदा

बिग बॉस 14 में दिख चुकी सोनाली फोगाट के निधन के बाद उनके फैंस बहुत दुखी है। सोनाली फोगाट को बिग बॉस 14 में देखा गाय था। इस हाउ में वो कंटेस्टेंट के यौर पार आए थी और सभी ने उनको पसंद भी खूब किया था। बता दे की सोनाली फोगाट ने सिर्फ 42 सल्ल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका यूँ अचानक चले जाने से उनके फैंस बहुत दुखी है। बता दे की सोनाली फोगाट ही नाही काई ऐसे बिग बॉस सितारें है जिन्होंने इससे पहले भी सभी को बहुत दुःख पहुंचाया है। चलिए जानते है की वो कौन कौन से बिग बॉस प्रतियोगी है।

सोनाली फोगाट

बजप नेता और बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट को आअज हर कोई पहचानता था। सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 में 34 दिनों टाक रही थी। बता दे की 23 अगस्त को उनके निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला

मशहूर टीवी अभनेता और बिग बॉस 13 विजेता के निधन की खबर ने सभी को गहरा सदमा पंहुचा था। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस समेत और भी कई रियलिटी शो को जीता था। बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला ने सिर्फ 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 2 सितम्बर को उनके निधन की खबर ने शॉक में डाल दिया था। अभिनेता बहुत फिट थे। दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

प्रत्युषा बनर्जी

बिग बॉस 7 में नजर आई प्रत्युषा बनर्जी के निधन की खाबार ने सभी को हिला कर रख दिया था। प्रत्युषा बनर्जी ने बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाया था। अभिनेत्री ने 24 साल की उमरा में सुसाइड कर लिया था।

स्वामी ओम

स्वामी ओम बिग बॉस 10 के सबसे विवदित कंटेस्टेंट में से एक थे। स्वामी ओम का 2021 में निधन हो गया था। 63 साल की उम्र में उनका निधन हो गाय था।

Related Articles

Back to top button