मनोरंजन

व्हाइट कलर की शर्ट बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने फिर बनाया लोगों को अपना दीवाना, तस्वीरें देख लोग हुए पानी-पानी

बंगाल की हसीना नुसरत जहां अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को अच्छी तरह से आता है कि लोगों को अपना दीवाना किस तरह से बनाया जा सकता है। इसी वजह से बंगाली ब्यूटी के नाम से मशहूर नुसरत जहां के हुस्न के दीवाने लाखों लोग हैं। नुसरत जहां जब भी कैमरे के सामने फोटोशूट करवाने के लिए आती हैं, तभी इनके चाहने वालों की धड़कनें थम जाती हैं।

इसी बीच एक बार फिर से लोगों के पसीने छुड़ा ते हुए अभिनेत्री ने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है और उसकी तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। इन तस्वीरों में नुसरत ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है। इस शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर का एक डिजाइन भी बना हुआ है जो उनके लुक को चांद की तरह निखार रहा है। फोटोशूट के दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है और शटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। अभिनेत्री ने इस दौरान मल्टीपल फोटोस खिचवाए हैं।

nurshat jaha 02

इन फोटोस में नुसरत की पूरी बॉडी कपड़ों से ढकी हुई है लेकिन फिर भी अभिनेत्री इतनी ज्यादा लग रही है कि फोटोस देखने के बाद किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा। लोगों का कहना है कि कोई पूरे कपड़े पहन कर भी इतना सेक्सी कैसे दिख सकता है। इंटरनेट पर नुसरत जहां की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है, और जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है वह खुद को इनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है। बता दें इनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button