मनोरंजन

टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का बड़ा खुलासा, बोली- “खाना नहाना छोड़ दूंगी मगर संबंद बनाना नहीं हमेशा चाहिए”

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Disha Patani सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। वो अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट अंदाज में फोटो शेयर करती रहती है। जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। इनकी इन्हीं अदाओं पर फैंस मर मिटने को तैयार रहते हैं। वही हाल के दिनों में अभिनेत्री का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिशा मीडिया से रूबरू होते हुए सवाल जवाब देते हुए नजर आ रही है। दिशा के जवाब को सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है।

दिशा से इंटरव्यू के दौरान कुछ अजीबोगरीब सवाल किए गए। वहीं अभिनेत्री ने इन सभी सवालों का जवाब बेहद बेबाक अंदाज में दिया। अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्हें अगर साल भर के लिए मेकअप छोड़ देने कहा जाए या फिर महीने में एक बार सेक्स करने को, तो ऐसे में वो किसे छोड़ना चाहेंगी ? इस पर अभिनेत्री ने जवाब के तौर पर सेक्स कहा

वहीं जब अभिनेत्री से सवाल किया गया कि अगर उन्हें पूरे साल में केवल एक बार नहाने को की शर्त रखी जाए या फिर पूरी जिंदगी एक गीले अंडरवियर में गुजारने के लिए कहा जाए तो इनमे से वो किसे चुनेगी। इस पर अभिनेत्री ने जवाब के रूप में एक बार नहाना चुना। दिशा का ये इंटरव्यू काफी पुराना है.

आप भी देखे पूरा वीडियो उस दौरान अभिनेत्री ने बॉलीवुड अपनी पहचान नही बना पाई थी। वो अपनी स्ट्रगलिंग दौर पर थी, लेकिन कुछ समय बाद अभिनेत्री फिल्मों में अपना पहचान बनाने में कामयाब रही। वही आजकल इनका ये खास इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का इस पर अच्छा खासा रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है।

अपने इस इंटरव्यू के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई है दिशा अक्सर अपनी बोर्ड फोटो के लिए भी काफी चर्चा में रहती है बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ दिशा का नाम काफी जुड़ा काफी जुड़ता आया है अभिनेता ट्रैक टाइगर श्रॉफ के साथ इनके रिलेशन को लेकर भी अभिनेत्री लाइमलाइट में छाई रहती है।

दिशा पटानी के फिल्मी करियर का जिक्र करे तो ये बेहद जल्दी ‘एक विलेन 2’ में नजर आने वाली है। दिशा के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहिम, तारा सुतारिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में होगें।इस फिल्म को एकता कपूर और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। वही दिशा के फैंस इस फिल्म लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Back to top button