बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Advance Box Office Collection: शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ का तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में कमाए 10 करोड़ रुपए

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान के एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है फिल्म की टिकट 15 मिनट में बिक गई।

इस साल की शुरुआत में ही शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमा करो में रिलीज हुई थी फिल्म ने जमकर बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस बार एक्शन थ्रिलर जवान के साथ स्क्रीन पर फिर से नजर आएंगे एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी जवान बॉलीवुड की मोस्ट अपडेट फिल्म में से एक है इसके एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि पहला दिन जबरदस्त फिल्म ने एडवांस बुकिंग की फैंस इस कदर फिल्म के लिए बेकरार हैं एडवांस बुकिंग खुलते ही 15 मिनट में सारे टिकट बिक गई।

पहले दिन जवान की बीकी इतनी टिकट

इन दिनों शाहरुख खान सुर्खियों में बने हुए हैं 7 सितंबर को सिनेमाघर में उनकी जवान आने वाली है ऐसे में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है फिल्म ने एडवांस बुकिंग में गर्दा उड़ा दिया पहले दिन के एडवांस बुकिंग के कलेक्शन की बात करें तो साइकलिंग की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में 24 घंटे में 305 हजार टिकट बेच दी इसी के साथ ही 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग खुलते ही 15 मिनट में सारी टिकट खत्म हो गई फिल्म ने नेशनल चेंज पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में फिल्म ने लगभग 165 हजार टिकट बाकी है। जोकि 24 घंटे में एक ऑल टाइम रिकॉर्ड है इसी के साथ ही जवान ने PIC में SRK के 117 हजार टिकट ‘पठान’ रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

डबल रोल में शाहरुख खान मचाएंगे तहलका

जवान को शाहरुख खान की रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे वहीं इसी के साथ ही नयनतारा, विजय सेतुपति प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण और संजय दत्त जवान में स्पेशल कैमियो करेंगे यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button