मनोरंजनराष्ट्रीय

इस वजह से ऐश्वर्या राय ने की थी अभिषेक बच्चन से शादी, ये चीज़े आ गयी थी बहुत ही पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का Aishwarya Rai ने जमा लिया था तो वही अभिषेक उन दिनों फिल्मी कैरियर को लेकर संघर्ष कर रहे थें। इसके बीच आखिर कार ऐश्वर्या राय ने Abhishek Bachchan को डेट करने लगी और और बच्चन परिवार की बहू बन गई।

दरअसल बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी की बात करें तो ये किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय ने हाल ही अपनी शादी की सलाह गिराह मनाई थी। उन्होने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर खुलासा भी किया था। यानि कि ऐश्वर्या ने एक बेहद खास वजह से बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला किया था। इसका खुलासा उन्होने स्वयं किया था।

Aishwarya Rai Bachan

अभिषेक को लेकर बताई यह बात वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि अभिषेक को वो पसंद करने लगी थीं और फिर बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला लिया था, ऐश्वर्या का कहना था कि उन्हें अभिषेक में एक नहीं बल्कि कई खूबियां दिखाई दी थीं।

ऐश्वर्या ने कहा ऐसे है अभिषेक ऐश्वर्या ने बताया था कि ‘अभि एक सज्जन, हिम्मतवाले और नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले इंसान हैं, वो बेहद सुलझे हुए हैं और थोड़े से पागल भी हैं लेकिन वो एक स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी वाले व्यक्ति हैं. उनकी जिंदगी को खुलकर गले लगाने वाली आदत बहुत खूबसूरत है। ऐश्वर्या ने कहा था कि ‘उनकी इन खूबियों से मुझे प्यार है. मैं ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती, जो हर समय कैलरी गिनता रहे. पैसा आपको लग्जरी तो दे सकता है लेकिन पार्टनर केयर करने वाला न हो तो शादीशुदा जिंदगी में कभी खुशी आ ही नहीं सकती।

Related Articles

Back to top button