मनोरंजन

Vaani Kapoor का सबसे बोल्ड वीडियो आया सामने, बेहद रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया पूरा हुस्न

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर अपनी अदाकारी के साथ ही बोल्डनेस के लिए भी मशहूर हैं। एक्ट्रेस वाणी कपूर का एक लेटेस्ट बोल्ड वीडियो सामने आया है जो, इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचाये हुए है। एक्ट्रेस का यह वीडियो में अबतक का सबसे बोल्ड वीडियो माना जा रहा है। इसमें रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखाई दे रही एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोस्ट रिवीलिंग ड्रेस में बेझिझक कैमरे के सामने हुस्न का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं।

वाणी कपूर का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में वाणी कपूर अपना सबसे बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वाणी कपूर डीप नेक वाली ड्रेस पहनी है जो केवल बॉडी को हिप्स तक ही कवर करती है। इसके नीचे केवल नेट लटक रही है और वो भी थाई स्लिट है। वाणी कपूर मोस्ट रिवीलिंग ड्रेस में बेहद ही सेक्सी अंदाज कभी टांग उठाते हुए हॉट अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट करा रही हैं। वाणी कपूर का लेटेस्ट वीडियो फैंस के होश उड़ा रहा है।

नशीली आंखों ने फैंस के उड़ाए होश
अपने मोस्ट बोल्ड फोटोशूट के लिए वाणी कपूर ने ग्लोसी न्यूड मेकअप कैरी किया है। वहीं बालों को हल्के कल्र्स देकर खुला छोड़ रखा है। एक्ट्रेस का आई मेकअप इतना खूबसूतर है कि उनकी आंखों में कोई भी डूब जाए। वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से डेब्यू किया था। उसके बाद कई फिल्मों में नजर आईं। आखिरी बार वह रणबीर कपूर के अपोजिट फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button