मनोरंजन

Shama Sikander: 41 की उम्र में भी इस हसीना की अदाएं हैं कातिलाना, बोल्डनेस में जाह्नवी और अनन्या को भी दे रहीं मात

टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में अपनी अदाओं और अभिनय से से इंप्रेस करने वाली शमा सिकंदर बोल्डनेस की वजह से अक्सर ही सोशल मीडिया पर छााई रहती है। एक बार फिर से शमा सिकंदर ने अपनी सिजलिंग फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में शमा किसी परी से कम नहीं दिखाई दे रही है।

Shama Sikander
शमा सिकंदर अपनी लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी और अनन्या को भी मत दे रही हैं। एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने ने बड़े कोट के साथ बूट्स और हाथों में लेदर ग्लव्स पहने हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं। इस हसीना ने अपना सिजलिंग लुक पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप कैरी किया है। लेटेस्ट फोटोज में शमा सिकंदर के बिखरे बालों ने फैंस के दिल चुरा लिया है। तस्वीरों में शमा सिकंदर की नशीली आंखें देख नेटीजन्स उनमें डूबे जा रहे हैं। जिस तरह से एक्ट्रेस एक टांग उठाकर पोज दे रही हैं, वो तो फैंस और भी मदक है।

Shama Sikander

41 की उम्र में भी शमा सिकंदर बेबाकी से अपना बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करत हैं। कभी बिकिनी तो कभी टाइट ड्रेस में शमा सिकंदर कातिलाना अदाएं दिखाती हैं।

Shama Sikander

वर्कफ्रंट की बात करें तो शमा सिकंदर सबसे पहले पॉपुलैरिटी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ’ से मिली थी। इसके बाद पॉपुलर शो ‘बालवीर’ में ‘भयकंर’ परी के रोल में देखा गया था। सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button