मनोरंजन

Mouni Roy ने चेन से बनी ड्रेस में दिए हॉट पोज, शादी के बाद बढ़ती जा रही बोल्डनेस, उर्फी से हो रही कम्पेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर ही अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर आग लगाए रहती हैं। अब उनका नया लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है। उनकी हॉटनेस से इंटरनेट में आग लगी हुई है। उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में चेन स्टाइल वाली ड्रेस पहन कर मौनी ने लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई हैं।

Mouni Roy

मौनी रॉय की लगातार बढ़ती खूबसूरती और उनका स्टाइल फैंसन लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने कुछ बेहद ही सिजलिंग फोटोज पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मौनी का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है। इन फोटोज में उनकी ड्रेस काफी अलग है, जो मौनी पर खूब जच रही है।

Mouni Roy

इस स्टाइल चेन की ड्रेस को मौनी रॉय ने बड़ी ही खूबसूरती से पहना है। उन्होंने अपने लुक को मेकअप के साथ कम्प्लीट किया है। मौनी बड़ी ही खूबसूरती से अपने टोन्ड और कर्वी फिगर को तस्वीरों में फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि-आप अप्सरा जैसी खूबसूरत लग रही हो। वहीं, कुछ लोग मौनी की की तुलना उर्फी जावेद से भी कर रहे हैं।

Mouni Roy

वहीं मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। अब मौनी रॉय फिल्म डायरेक्टर सिद्धांत सचदेव की फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ भी हैं।

Related Articles

Back to top button