मनोरंजन

क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हैं उर्वशी रौतेला…फोटो हो रही है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री की सबसे कमाल की अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वह ऐसी अभिनेत्री है जो फैशन और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया में छाई हुई है। वहीं हाल ही में उर्वशी रौतेला ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है तो आइए हम आपको बताते हैं इस फिल्म का नाम जो नॉट योर बेबी के बारे में है। इसमें उर्वशी रौतेला ने एक अनाउंसमेंट किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही है।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हैं उर्वशी रौतेला
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस पोस्टर में उर्वशी रौतेला को गुलाबी रंग का आउटफिट पहने देखा जा सकता है जिसमें वह प्रेग्नेंट लग रही हैं, वहीं एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ स्टॉल भी नहीं किया है और उनके पेट पर यह पिस्टल है।

पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, Not Your Baby मेरी अगली फिल्म है। वहीं एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि शक किलर है और गॉसिप सीरियल किलर आपको बस यह जानने की जरूरत है कि आप कौन हैं और किसके साथ खड़े रहना है! अपने अगले प्रोजेक्ट को अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है। यह एक पारिवारिक और मनोरंजन फिल्म है।Not Your Baby “पता करें कि यह किसका बच्चा है” उर्वशी के इस पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा कमेंट आ गए हैं।

Related Articles

Back to top button