मनोरंजन

Aamir Khan की ‘बेटी’ बबीता फोगाट अब हो गई हैं बला की खूबसूरत! पहचानना भी हुआ मुश्किल

आमिर खान की फिल्म दंगल तो याद ही होगी। दंगल फिल्म में इस छोटी-सी बच्ची ने ‘बबीता फोगाट’ के बचपन का रोल निभाया था। वह छोटी सी लड़की थी जिसमें सुहानी भटनागर। फिल्म को रिलीज हुए पांच-छह साल हो गए हैं। और अब यह लड़की बड़ी हो गई है। और सुहानी अब बेहद खूबसूरत लगती हैं। उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। आइए सुहानी की आज की फोटोज दिखाते हैं जिसमें वो बला की खूबसूतर लगती हैं।

Suhani Bhatnagar

बता दें कि ‘दंगल’ फिल्म में सुहानी भटनागर ने जब ‘छोटी बबीता फोगाट’ का रोल निभाया था तो वो महज १४ साल की थीं और फिल्में वो बेहद मासूम से लगती थीं। वहीं सुहानी भटनागर की लेटेस्ट तस्वीर में बिल्कुल ही बदल चुकी हैं। अब फोटो को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि ये वही लड़की है, जिसे दंगल में देखा था और सभी ने पसंद किया था। आज उनकी खूबसूतरी लाजवाब है।
Suhani Bhatnagar

एक्ट्रेस सुहानी बेहद खूबसूरत हैं और इंडियन ड्रेस में बहुत एलिगेन्ट लग रही हैं। सुहानी शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और परफेक्ट फिगर में बहुत प्यारी लग रही हैं। फैंस ने इस फोटो पर भी कमेंट करते हुए खूब प्यार लुटाया है। हालांकि सुहानी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव नहीं रहीत है और और बहुत कम तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

Suhani Bhatnagar

सुहानी भटनागर की ये तस्वीर तो फैंस की सबसे ज्यादा फेवरेट है! इस फोटो में एक्ट्रेस बिल्कुल ही पहचान में नहीं आती हैं। बहुत ही सुंदर लग रही हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button