मनोरंजन

मिया खलीफा ने नए अंदाज में शेयर की फोटो, फैंस फोटो देख हुए बेकाबू

मिया खलीफा ने जब से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ा है, तब से वो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें जब भी सामने आती है, फैंस का पसीना छूटा देती है. मिया खलीफा ने भले ही अब पॉर्न फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन दुनियाभर में वो आज भी उतनी ही मशहूर है. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अपना हर एक पल शेयर करती है, या यूं कहे कि मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बीड़ी पीते हुए मिया खलीफा…

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में वह देसी अंदाज में बीड़ी पीते हुए नजर आ रही हैं.

फैंस हुए बेकाबू

जैसे ही सोशल मीडिया पर उनका बीड़ी पीते हुए वीडियो वायरल हुआ फैंस अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मिया खलीफा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रा पहनी हुई है. उनके बाल खुले हैं और उन्होंने बड़ा सा चश्मा लगा रखा है. इसके साथ ही वह बीड़ी पी रही हैं. फैंस की मानें तो बीड़ी पीते वह शानदार लग रही हैं. कई लोगों ने मिया के इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि ‘ये तो देसी लड़की निकली’.

Related Articles

Back to top button