मनोरंजनराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की आंख पर मारे गए थे मुक्के, पोस्टमॉर्टम के दौरान बॉडी पर थे चोट के काफी निशान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ ने एक और हैरान करने वाला दावा किया है। बताया है कि जब सुशांत सिंह की बॉडी को जब पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया था तो उनकी आंख पर ऐसे गहरे निशान थे जिसे देखकर लग रहा था कि किसी ने उन्हें कई मुक्के मारे हैं। उन्होंने इस मामले में महाराष्ट्र की पिछली सरकार पर भी सवाल उठाए हैं।

सुशांत को न्याय मिलना चाहिए

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि वो उस टीम का हिस्सा था जिसने सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया था, इस दौरान उन्होंने देखा कि उन्हें बहुत चोटें आई थीं, उनकी कई हड्डियां भी टूटी हुई थीं। लेकिन उस दौरान वो मीडिया के सामने नहीं आ पाया, क्योंकि उन्हें उस समय की उद्धव सरकार पर भरोसा नहीं था। अब जबकि सरकार बदल गई है तो मैं सच सबसे सामने बताना चाहता हूं। मुझे अपनी जान की कोई परवाह नहीं है, बस सुशांत को न्याय मिलना चाहिए।

Death of Sushant Singh Rajput

आत्महत्या नहीं की थी, उनकी हत्या हुई

बतादें कि सोमवार 26 दिसंबर को अटॉप्सी स्टाफ रूपकुमार शाह पहली बार मीडिया के सामने आए थे। तब उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई है। उन्न्होंने बताया कि सुशांत के निधन के वक्त कूपर हॉस्पिटल में पांच बॉडीज मिली थीं और बताया गया कि इनमें से एक बॉडी वीआईपी की है। जब हम पोस्टमॉर्टम के लिए तो पता चला कि ये बॉडी सुशांत सिंह राजपूत की है। उन्होंने कहा कि सुशांत की बॉडी पर चोट के काफी निशान थे। पूरे पोस्टमॉर्टम की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए थी, लेकिन सिर्फ फोटो लेने की इजाजत मिली थी।

सीबीआई को सौंपी गई जांच

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने घर पर मृत पाए गए थे। पहली नजर में यह मामला सुसाइड का लगा था, लेकिन बाद में मीडिया और विपक्षी दलों के दवाव की वजह से मामले की जांच को सीबीआई को सौंपी गई।

Related Articles

Back to top button