मनोरंजनवेबसीरिज़

Lakhan Leela Bhargav Review: कॉमेडी के साथ केस सुलझाते दिख रहे है लखन लीला भार्गव में रवि दुबे, आप भी एक बार देखें

Lakhan Leela Bhargav Cast Release Date Review and More Details in Hindi: देश के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर दिनों एक वेब सीरीज खूब चर्चा का विषय बनी हुई है, कॉमेडी से भरपूर इस वेब सीरीज का लोग जमकर मजा उठा रहे है. इस वेब सीरीज का नाम ‘लखन लीला भार्गव’ (Lakhan Leela Bhargav) है. पहले दिन तो ‘लखन लीला भार्गव’ (Lakhan Leela Bhargav) को ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन जैसे ही वेब सीरीज का दूसरा एपिसोड रिलीज़ किया गया, वेब सीरीज का सस्पेंस और रवि दुबे की एक्टिंग देख हर कोई इसे पसंद करने के लिए मजबूर ही हो गया है. वेब सीरीज में रवि दुबे एक वकील का किरदार निभा रहे है और उनका नाम ‘लखन लीला भार्गव’ (Lakhan Leela Bhargav) है, इस नाम पे पूरी वेब सीरीज है.




अखिर क्या है लखन लीला भार्गव’ की कहानी ? Lakhan Leela Bhargav Story

‘लखन लीला भार्गव’ (Lakhan Leela Bhargav) को शुरुआत में कोई केस नहीं मिलता है, जिस वजह से उनकी माँ और सभी दोस्त परेसान रहते है, लेकिन जब ‘लखन लीला भार्गव’ (Lakhan Leela Bhargav) को केस मिला उन्होंने अपने सामने खड़े बड़े से बड़े वकील को हराकर रख दिया है. वेब सीरीज में आपको बड़े सस्पेंस से भरे केस को सुलझाते हुए इस बार रवि दुबे दिखने वाले है. बता दे की वेब सीरीज में जितना ज्यादा सस्पेंस है उतनी ही कॉमेडी भी पूरी वेब सीरीज में भरी हुई है.




लखन लीला भार्गव’ की रिलीज़ डेट ( Lakhan Leela Bhargav Release Date)

वही वेब सीरीज के रिलीज़ की बात करे तो इसमें कई एपिसोड है हफ्ते में सोमवार, मंगल और बुध को तीन एपिसोड आएंगे और फिर आगे के एपिसोड अगले हफ्ते आएंगे. वही आपको बता दे की ये वेब सीरीज Jio Cinema पर बिलकुल फ्री में देख सकते है.



लखन लीला भार्गव’ में कौन कौन है ( Lakhan Leela Bhargav Cast)

  • रवि दुबे
  • सनविका
  • सोनाली सचदेवा
  • मोहित चौहान
  • भुवनेश मान
  • रश्मि देसाई

Related Articles

Back to top button