मनोरंजन

संजय दत्त की बेटी ने दिखाए शरीर पर पड़े ऐसे निशान, सौतेली मां मान्यता दत्त ने कह दी ये बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है, वो कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में दिख चुके है। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भाले ही अभी फिल्मों में ना डेब्यू किया हो लेकिन वो अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में जरूर बनी रहती है। बता दे की त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हालही में त्रिशाला एक और अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

त्रिशाला संजय दत्त के पहली पत्नी की बेटी है, त्रिशाला सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है और वो अपनी सौतेली माँ मान्यता दत्त के बेहद करीब है। त्रिशाला ने हालही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है इसमें वो बैकलेस व्हाइट कट-आउट ड्रेस में दिख रही है। उनके ऑन-पॉइंट लुक ने फैंस को काफी हैरान कर दिया है। हालांकि, यह उनका स्ट्रैच मार्क दिखाने का तरीका था। त्रिशाला ने एक लंबा नोट लिखा और अपने स्ट्रेच मार्क्स के बारे में बात की, उसने साझा किया कि ये निशान उन्हें वेट लूज जर्नी की याद दिलाते हैं। त्रिशाला ने यह भी खुलासा किया कि वर्षों से निशान फीके पड़ गए हैं, लेकिन वह अब भी उन्हें गर्व से फ्लॉन्ट हैं।

sanjay dutt

इसके बाद सौतेली मां, मान्यता ने एक आग इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। आपको बता दे त्रिशाला सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है।

Related Articles

Back to top button