मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के साथ इस शख्स ने की गंदी हरकत, दीपिका हटाती रही हाथ बेकाबू होकर करता रहा Kiss

Deepika Padukone आजकल कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फेस्टिवल में दीपिका की खूबसूरती देखते ही बन रही है। दीपिका की खूबसूरती के दीवानों की लिस्ट में इस साल जूरी मेंबर्स का नाम भी दर्ज हो गए है। आए दिन Deepika Padukone एक लुक और खास अंदाज में नजर आती है। आजकल दीपिका कांस रेड कारपेट से एक वीडियो देखा जा रहा है। इस वीडियो को जैसे जैसे लोग देखते जा रहे उनका अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा जाहिर सी बात है कि दीपिका के फैंस भारत के कोने कोने में मौजूद हैं।

दीपिका कांस रेड कारपेट में

अभिनेत्री की हर एक पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स बड़ी तादाद में रिएक्ट करते हैं । दीपिका को अगर हुस्न की मल्लिका कहा जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं होगी। दीपिका को देखते ही फैंस इनकी ओर खींचे चले जाते है हाल में कांस फेस्टिवल में अभिनेत्री के साथ जो कुछ हुआ आम सुर्खियों में है। दीपिका रिएक्शन देखने लायक था दीपिका अगर पब्लिकली पर कभी नजर भी आ जाती है तो हर कोई इनको एक बार छूने या फिर इनके साथ एक सेल्फी क्लिक कराने की ख्वाहिश रखता है। कुछ ऐसा ही मंजर अभी हाल के दिनों में कांस रेड कारपेट पर देखने को मिला।

दीपिका थोड़ी अनकंफरटेबल हो गई

हाल के दिनों में दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने काफी टफ सिचुएशन को बेहद सहज होकर हैंडल किया। एक सेकेंड के लिए वो थोड़ी अनकंफरटेबल हो गई थी।फिर दीपिका ने इस शख्स का हाथ अपनी कमर से जैसे तैसे हटाया।

वीडियो सोशल मीडिया वायरल

देखने से मानो ऐसा लग रहा है कि वो पहले इन्होंने इनको पहचाना ही नहीं लेकिन जैसे ही पहचाना इन्होंने बेहद प्यारी सी स्माइल के साथ उन्हें गले से लगाया। वहीं अब अभिनेत्री का ये खास वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको मालूम होगा कि इस दौरान दीपिका ने रेड कलर की डीप नेक स्ट्रैपी ड्रेस पहन रखी थी जोकि इन पर काफी जंच रही थी। इन्होंने अपने लुक को और अधिक तराशने के लिए डायमंड नेकलेस पहन रखा है। सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटो के साथ वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button