मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान की फिल्म 3 Idiots में राजू रस्तोग की मां बनीं अमरदीप की बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात, तस्वीरें देख लोगों का मचला दिल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स इनके करियर की सबसे सफल फिल्म में से एक है। साल 2009 में रिलीज हुई आमिर खान की इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, और ये ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी। आमिर खान के अलावा इस फिल्म में शरमन जोशी, आर माधवन और करीना कपूर खान लीड रोल में थे। आज भी इस फिल्म को दर्शक बार-बार देखना पसंद करते हैं। वैसे तो फिल्म के सभी किरदारों ने फैंस का दिल जीता लेकिन ‘ राजू रस्तोगी का किरदार निभाने वाले शरमन जोशी की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमरदीप झा के काम की जमकर तारीफ हुई थी।

अमरदीप झा ने ना केवल 3 ईडियट्स बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। अमरदीप के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन इनकी बेटी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते है। अमरदीप झा की बेटी श्रिया झा बहुत ही खूबसूरत हैं, और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अगर इनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तुलना बॉलीवुड की एक्ट्रेस की जाए तो ये कई एक्ट्रेसेस को मात दे सकती है।

shreya

वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं, और इनकी तस्वीरों से इनके फैंस निगाह नहीं हटा पाते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रिया भी एक अभिनेत्री हैं, जो कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कई तेलुगु और बंगाली फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। श्रिया ने राजश्री प्रोडक्शन के टीवी शो ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ में लीड रोल निभाया था। बता दे अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 31 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर हैं।

Related Articles

Back to top button