मनोरंजन

जब कंगना और अजय के अफेयर की खबर सुन काजोल ने खोया अपना आपा, कर दिया था ऐसा काम सभी हैरान

अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड में अपना रुतबा कायम किया हुआ है। अजय देवगन 90 के दशक के सबसे बड़े हीरो में से एक माने जाते थे और अजय देवगन ने आज भी अपने किरदार के चलते लोगों के दिल में जगह बना रखी है।

अजय देवगन अपनी अदाकारी से हमेशा ही बॉक्स ऑफिस पर छाई जाने में कामयाब रहते थे। इसके अलावा अजय देवगन की खूबसूरती और उनकी एक्शन की दीवानी कई लड़कियां थी और इसमें सिर्फ साधारण लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं भी शामिल थी।

जब अजय देवगन अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में थे और उन्होंने कुछ सफलता हासिल कर ली थी तो उन्हे बॉलीवुड के सुपरस्टार काजोल से प्यार हो गया था और इन दोनों ने अपने प्यार को एक अटूट बंधन में बांधते हुए शादी रचा ली थी। अजय देवगन और काजोल के साथ एक बार कुछ ऐसा हुआ था जिस वजह से इनके रिश्ते में दरार पड़ गई जिसकी वजह कंगना थी।

कंगना और अजय के बीच नजदीकियां

कंगना रनौत और अजय देवगन ने फिल्म वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में एक साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान कंगना और अजय है काफी रोमांटिक सीन भी किए थे। फिल्म के सेट पर भी कंगना और अजय के बीच नजदीकियां देखने को मिलती थी। इस फिल्म में काम करने के बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां आ गई थी और कंगना और अजय के अफेयर की खबरें फैलने लगी थी।

कंगना ने धमकी देते हुए घर छोड़ दिया

कंगना और अजय की अफेयर की खबर सुनने के बाद काजोल ने उन्हें कंगना से अलग रहने की धमकी देते हुए घर छोड़ दिया था। काजोल के घर छोड़कर जाने से अजय बेहद दुखी हो गए थे लेकिन कुछ समय बाद सब कुछ सही हो गया था।

Disclaimer: ये खबर कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लिखी गयी है। विंध्य भास्कर इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

Related Articles

Back to top button