ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj की 104 Kmpl माइलेज वाली बाइक ने सबकी की छुट्टी, 100cc इंजन कीमत 50 हजार से कम

Bajaj CT100 Features Price and More Details in Hindi: बजाज कंपनी की बाइक्स को लोग और फीचर्स से अधिक माइलेज के लिए जानते है। आज के समय में बाइक्स के बाकी फीचर्स से जरूरी बाइक का माइलेज होता है। क्युकी महेगाई ने सबकी कमर तोड़ रखी है। बजाज की दमदार बाइक में आपको भर-भर कर माइलेज मिलने वाला है और आप बहुत ही कम पेट्रोल में बहुत ही लंबा सफर तय कर पाएंगे। इसकी बाइक में आपको कम कीमत और भी अच्छे अच्छे और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है। चलिए आपको बाकी डिटेल्स देते है।


104 Kmpl तक माइलेज दे देगी

Bajaj की इस नई बाइक का नाम Bajaj CT100 बाइक में आपको बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है और कीमत तो बहुत ही काम है। बजाज सीटी 100 में आपको 104 Kmpl तक का माइलेज मिल जाता है। लेकिन कंपनी सिर्फ 80 kmpl का दावा करती लेकिन आपको ये बाइक 104 Kmpl तक माइलेज दे देगी ऐसा इसके उपयोगकर्ता बताते है।


इसके और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 102cc का पावरफुल इंजन मिलने वाला है। इसके साथ 7.9 की पावर और 8.3Nm का टॉर्क बाइक जनरेट करती है। बजाज सीटी 100 के कीमत की बात की जाए तो बाइक महज 49,000 से शुरू हो जाती है और इसका टॉप मॉडल 55 हजार रुपए तक में मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button