मनोरंजन

44 की उम्र मे संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने पहन ली ऐसी ड्रेस, इंटरनेट पर मचा गया बवाल

44 की उम्र मे संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने पहन ली ऐसी ड्रेस, इंटरनेट पर मचा गया बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार और लोगों के बीच संजू बाबा नाम से जानें वाले संजय दत्त वो सुपरस्टार है जिन्हें किसी तरह के पहचान के मोहताज नही है। संजय दत्त इस उम्र में भी काफी फिट है। कही दशक से उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबदबा रहा है। उन्होंने एस से बदकर एक हिट फिल्मे दी है। संजू की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ ज्यादा चर्चा में रह चुकी है। उनकी लाइफ किसे फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। संजू बाबा ने अपनी लाइफ में बहुत परेशानियों का सामना किया है। उनके बुरे वक्त में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने हमेशा उनका साथ दिया है। संजू बाबा की तरह उनकी वाइफ मान्यता दत्त भी अक्सर सुर्खियो मे बनी रहती है। उनका ग्लैमर अंदाज हमेशा चर्चा में रहता है।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में लग रहीं है बेहद हॉट

मान्यता दत्त इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती है और वो अपनी फैमिली फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में उनकी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो की बोल्डनेस ने उनके फैंस की पागल कर दिया है। इस फोटो में मान्यता दत्त ने ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। जो काफी शॉर्ट है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में एक बेहद ही खूबसूरत सा सिल्वर हैवी नेक पीस पहना हुआ है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। मान्यता ने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए बालों को ओपन कर रखा है। साथ ही उनका सिंपल मेकअप काफी अच्छा दिख रहा है।

मान्यता दत्त की यह फोटो फैंस के द्वार काफी पसंद की जा रहीं है। मान्यता के इस फोटो पर काफी लाइक्स और कॉमेंट्स आ रही है। यूजर ने लिखा, ‘उम्र बढ़ने के साथ आप और भी खूबसूरत होती जा रही हैं।’ एक लिखता है, ‘संजय दत्त काफी लकी हैं।’ एक ने पूछा, ‘खूबसूरत दिखने के लिए आप क्या करती हैं।’ वहीं इस पर फैंस हार्ट, फायर और लव जैसे स्माइली बनाकर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button