मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख की बेटी सुहाना खान की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं, लोगों ले रहे जमकर मजे

बॉलीवुड के बादशाह माने-जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ और परिवार को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। आप जानते ही होंगे कि अभी हाल ही में अपने बेटे आर्यन खान की जमानत कराई थी क्योंकि वह ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो गए थे हालांकि अभी सब कुछ ठीक ही हो रहा था लेकिन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।

पर इस बार शाहरुख बेटे आर्यन की नहीं बल्कि बेटी सुहाना खान की वजह से सुर्खियों में आए हैं। बता दे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहाना खान की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से इंटरनेट पर फैल रही हैं, जिसमें इनका लुक काफी ज्यादा बोल्ड लग रहा है।सुहाना ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम नहीं रखा है लेकिन उसके बावजूद भी ये अक्सर ही सुर्खियां बटोर थी रहती हैं। इन तस्वीरों को देख जहां एक तरफ फैंस इन्हे खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

srk daughter

वायरस तस्वीरों में सुहाना खान बिकनी में नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों के कारण लोगों ने ना सिर्फ सुहाना खान को बल्कि उनके पिता शाहरुख खान को निशाने पर ले लिया है, क्योंकि इस बार सुहाना की परवरिश को लेकर शाहरुख खान के ऊपर सवाल उठने लगे हैं। दरअसल शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार छुट्टियां मनाने विदेश गया था, इस दौरान सुहाना खान ने बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवाया और उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड कर दी जो देखते ही वायरल हो गई। इन तस्वीरों में सुहाना खान स्विमिंग पूल में नहाती हुई पोज दे रही है। इस दौरान इन्होंने बालों पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं। बता दें इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के 3.5 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button