मनोरंजन

Sunny Leone ने शेयर किया अपने बैडरूम का प्राइवेट वीडियो, हर जगह वायरल

Bollywood News: बॉलीवुड की सबसे मशहूर और सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। सनी लियोन वर्तमान में इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक हैं. वह फैंस के साथ आए दिन कुछ ना कुछ तस्वीरे या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और फैंस भी जमकर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। वही हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोन का एक रोते हुए वीडियो सामने देखने को मिला है। इस वीडियो में वे अपने बेडरूम में बैठी भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो में उनके पति भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो थोड़े से नाराज भी नजर आए सोशल मीडिया पर या वीडियो जमकर वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

सनी लियोन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए दिखाई दे रहा है इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सनी लियोन ने एक नया फिल्टर डाउनलोड कर लिया है। इस फिल्टर में वह रोती हुई साफ साफ दिखाई दे रही है। इस फिल्टर को देखकर वह हस्ती भी है तो ऐसा प्रतीत होता है मानो कि वह जोर-जोर से रो रही हो। इस फिल्टर को वे अपने पति पर भी आजमाती हुई दिखाई देती है। जिसको देखने के बाद वे बेहद हैरान रह जाते हैं और कहते हैं रहने दो। जब सनी नहीं मानती है तो वह उन से चले जाने को बोलते है।

बता दे सनी लियोन का यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखकर बताया है कि वाह क्या बात है, कितनी खूबसूरत लग रही हो। तो दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए बताया है कि आप काफी फनी हो गई है। हमेशा कुछ नया लेकर हाजिर हो जाती है।

Related Articles

Back to top button