मनोरंजनराष्ट्रीय

Pearl V Puri ने अपने नए म्यूजिक वीडियो चाहा है तुझको के साथ की दोबारा वापसी, यूट्यूब पर गाना हुआ रिलीज

मशहूर टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को भला कौन नहीं जानता होगा नागिन 3 से घर घर में पहचान बनने वाले पर्ल वी पुरी आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। पर्ल वी पुरी ने ये मुकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। बहुत समय से पर्ल किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए थे। पर्ल के सभी फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था की वो अपने फेवरेट कलाकार को कब दोबारा देखेंगे तो अब उनके अभी फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है। पर्ल वी पुरी का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो चूका है।

इस वीडियो को जमकर पसंद भी किया जाए रहा है। वही आपको बता दे की पर्ल जल्द ही फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए दिखने वाले है। दिल की नज़र से खूबसूरत से की थी जिमे उन्होंने अजय तिवारी का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने अपना पहला लीड रोल ‘फिर भी ना माने बद्तमीज़ दिल’ में मिला था। इस्सके बाद उन्होंने कुछ और शो किए लेकिन उन्हें असली पहचान नागिन 3 से मिली थी। जहाँ उन्होंने माहिर का रोल निभाया था इसके बाद वो सभी के फेवरेट बन गए थे।

pearl v puri

बता दे की पर्ल वी पुरी का नया म्यूजिक वीडियो ‘चाहा है तुझको’ रिलीज़ कर दिया गया है। इस म्यूजिक वीडियो को उनके फैंस बहुत पसनद कर रहे है। इस वीडियो में वो संजीदा शेख़ के साथ दिखे है। दोनों को ही बहुत पसंद किया गया है। इस गाने को संजीव राठोड द्वारा गया है। इस म्यूजिक वीडियो को आप टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। वही आपको बता दे की पर्ल वी पुरी जल्द फिल्मों में अभिनय करते हुए दिखने वाले है आपको बता दे की दिव्या खोसला कुमार की फिल्म Yaariyan 2 में पर्ल दिखने वाले है।

Related Articles

Back to top button