मनोरंजनराष्ट्रीय

अरबाज से तलाक लेना मलाइका को पड़ गया था भारी, बेटे अरहान को संभालने में हो गई हालत ख़राब

मलाइका अरोड़ा को तो हम सभी लोग जानते है। मलाइका अरोड़ा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में कई फिल्में करी है और उनकी फिल्मों को लोगों ने काफी प्यार दिया है। जिसके चलते मलाइका अरोड़ा का आज के समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर अरबाज खान से शादी करी थी। अरबाज खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के भाई हैं। परंतु कुछ निजी कारणों के चलते मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है।

Malaika and Arbaaz Khan Divorce

मलाइका और अरबाज के अलग होने के बाद अरहान खान कोर्ट के ऑर्डर पर मलाइका अरोड़ा के साथ ही रहा यानी कि अपनी मां के साथ ही रहा। वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा अपने बयान की वजह से सोशल मीडिया पर छा गई है। बयान में मलाइका अरोड़ा ने अपनी उन मुश्किलों के बारे में बताएं हैं जो मलाइका ने अरबाज़ से अलग होने के बाद सही थी। मल्लिका ने बताया कि अरबाज से होने के बाद अपने बेटे को पालना उनके लिए काफी मुश्किल साबित हो रहा था। आगे इस आर्टिकल में आपको मलाइका के इस बयान के बारे में विस्तार से बताएंगे।

अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका की हो गई थी हालत खराब

आज के समय में से कोई भी व्यक्ति नहीं है जो मिला कारणों को ना जानता हो। ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के एक बहुत बड़ी बनाई थी है और उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी सुपर हिट फिल्में दी है। जिसके चलते आज के समय में मलाइका अरोड़ा का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी मलाइका की काफी इज्जत करते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक बयान सोशल मीडिया पर आया हैं जिसके चलते अब हर जगह मलाइका और उनके इस बयान के बारे में ही चर्चाएँ हो रही है। मलाइका ने बताया है कि जब वे अरबाज खान से अलग हुई थी तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

नही संभाला जा रहा था बेटे अरहान को

मायका ने यह भी बताया कि अरबाज से अलग होने के बाद उन्होंने अपने बेटे को संभालने में भी काफी कशमकश करनी पड़ी थी। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि मलाइका को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और वह उनसे कैसे उभरी।

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि मलाइका अरोड़ा को अपने पति अरबाज खान से अलग होने के बाद कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। ऐसा इसलिए क्योंकि जब मलाइका और और अरबाज अलग हुए उसके बाद से मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में कई मुश्किलें आई। जिसके चलते उन्हें अपने बेटे को पालने में भी काफी परेशानी हुई। आपको बता दें कि यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद मलाइका अरोड़ा ने सबके सामने अपने बयान में कही है। यही कारण है कि वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Related Articles

Back to top button