मनोरंजनराष्ट्रीय

तुनिषा को किस तरह प्यार में मिला धोखा? एक्ट्रेस की मां ने बताई ये बात, शीजान ने बताया क्यों किया था ब्रेकअप

आत्महत्या करने वाली ऐक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने उनकी बेटी के साथ काम करने वाले और इस केस में गिरफ्तार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। वनिता ने बताया कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया है। वह उनकी बेटी को कई महीने तक यूज कर रहा था। उन्होंने बताया कि शीजान ने तुनिषा से शादी का वादा भी किया था लेकिन उसने ब्रेकअप करके तुनिषा को धोखा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में शीजान ये कबूल कर चुका है कि वो और तुनिषा रिलेशनशिप में थे।

शीजान को सख्त से सख्त सजा देने की मांग
वनिता ने शीजान को सख्त से सख्त सजा की मांग भी की है। तुनिषा के परिजनों ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों के मुताबिक शीजान की तरफ से ब्रेकअप के बाद तुनिषा को एंजाएटी का अटैक आ गया था। इसके बाद तुनिषा को अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा था। बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को खुदकुशी कर ली थी और शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसा ने का आरोप है।

श्रद्धा-आफताब का केस के चलते किया बे्रकअप
वहीं, शीजान ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसने तुनिषा से ब्रेकअप इसलिए किया था क्योंकि दोनों के धर्म अलग थे। श्रद्धा-आफताब का केस सामने आने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। बतादें कि तुनिषा और शीजान की उम्र में बड़ा अंतर था यह भी ब्रेकअप का एक कारण था।

Related Articles

Back to top button