आईपीएलखेल

IPL Update: इन 3 खिलाडियों पर आईपीएल मिनी ऑक्शन मे लग सकती है 15 करोड तक की बोली

IPL Update: इन 3 खिलाडियों पर आईपीएल मिनी ऑक्शन मे लग सकती है 15 करोड तक की बोली

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए अब 4 महिने ही बाकी है। वही टीम ओर खिलाडियों से जुड़ी अपडेट आती रहती है। आगामी 23 दिसंबर को कोची में मिनी ऑक्शन आयोजित होने वाल है। इस ऑक्शन में भारत सहित 14 देशों के 900 से अधिक खिलाड़ियो पर बोली लगेंगी। इस मिनी ऑक्शन मे ऐसे कुछ खिलाड़ी है जो अभी से चर्चा में है। जिन पर आईपीएल फ्रेंचाइजी जमकर पैसा बरसा सकती है। आइए जानते है वो 3 खिलाड़ी जिनको फ्रेंचाइजी टीम में शामिल करने के लिए करोड़ों रूपए लगा सकते है।

केन विलियमसन

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन जिन्हों ने अपनी बेहतरीन कप्तानी से न्यूजीलैंड टीम को लगातार टी20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल तक टीम को ले गए। केन अपने बल्लेबाजी से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। अपको बता दे के पिछले साल केन विलियमसन ने सनराइज हैदराबाद लिए कप्तानी की थी। लेकिन टीम ऑक्शन से पहले इनको रिलीज कर दिया गया है। फ्रेंचाइजी टीम केन विलियमसन को टीम में शामिल करने के लिए करोड़ों की बोली लगा सकती है।

जेसन होल्डर

आईपीएल के पिछ्ले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट के तरफ से खेलने वाले जेसन होल्डर वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाडी है। हाला की लखनऊ टीन ने उनके खराब प्रदर्शन के चकते ऑक्शन से पहले इनको रिलीज कर दिया गया है। जेसन होल्डर गेंदबाजी के साथ साथ तूफानी बल्लेबाजी करने के क्षमता रखते है। जिस वजह से आईएल फ्रेंचाइजी टीम में उन्हे लाने के लिए करोड़ों रूपए लगा सकती है।

डेरिल मिचेल

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेरिल मिचेल पिछले साल राजस्थान रॉयल की तरफ से खेल रहे थे। बड़ी बड़े चक्के लगाने के लिए जाने वाले डेरिल को आईएल फ्रेंचाइजी टीम करोड़ों रूपे लगा कर भी खरीद सकती है। राजस्थान रॉयल ने डेरिल को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है।

Related Articles

Back to top button