मनोरंजन

शादी के 1 महीने बाद रणबीर कपूर बयां किया अपना दर्द, बोले- आलिया मुझसे ज्यादा किसी और से करती है प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. आलिया भट्ट बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. आलिया पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी। जिससे उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। लेकिन इस बार एक खुलासा वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट ने शादी के 1 महीने बाद रणबीर कपूर को दिया धोखा

आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। लेकिन हाल ही में दोनों कलाकार एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके बारे में एक खुलासा वायरल हो रहा है. वायरल हुआ खुलासा आलिया ने किया है. इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने पति यानी रणबीर को बताया है। शादी के बाद आलिया ने रणबीर से कहा है कि वह रणबीर से ज्यादा किसी से प्यार करती हैं। ये सुनकर फैंस काफी हैरान हैं. यूजर्स इस खुलासे पर तीखी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

वायरल खुलासे की बात करें तो एक्ट्रेस ने पति के सामने बात करते हुए कहा था कि वह उनसे ज्यादा किसी और से प्यार करती हैं। वह जिससे प्यार करती है उसका नाम एडवर्ड है। लेकिन आपको बता दें कि एडवर्ड नाम किसी आदमी का नहीं बल्कि आलिया की पालतू बिल्ली का है। जी हां, एक्ट्रेस अपने पति रणबीर से ज्यादा अपनी बिल्ली को प्यार करती हैं। बिल्ली होने के नाते वह कई बार रणबीर को डांट भी चुकी हैं। वायरल हो रहे खुलासे को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनका ये खुलासा उन्हें हंसा रहा है.

बता दें कि आलिया भट्ट शादी के बाद फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं। तो वहीं रणबीर कपूर भी साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में बिजी हैं. फैंस दोनों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों कलाकारों की ये फिल्में साल 2023 में रिलीज होंगी।

Related Articles

Back to top button