लाइफस्टाइल

1 लड़के ने की 9 शादियां 4 से हो गया अब तलाक, बची हुई 5 बीवी को एक साथ बनना चाहता है मां ये है वजह

1 लड़के ने की 9 शादियां 4 से हो गया अब तलाक, बची हुई 5 बीवी को एक साथ बनना चाहता है मां ये है वजह

कहते है शादी का लड्डू जो खाएं वो भी पछताए और जो न खाएं वो भी पछताए, शादी हस एक इंसान की दिली तमन्ना होती है। लेकिन शादी होंने के कुछ सालो बाद इंसान का मन ऊब जाता है। बीवी के नखरे उनके खर्चे उठाते उसे खुश करने के कोशिश में पूरी ज़िंदगी निकल जाती है। लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी है जिनका मान शादी से कभी भरा नही। लोगों से एक बीवी संभाली जाती वही कुछ लोग कहीं सारी शादियां करते है। इन लोगों में से एक इन्फ्लुएंसर आर्थर ओ उर्सों को ही देख लीजिए। इस महाशय ने एक साथ 9 शादियां की थी। उर्सों को लगा के वह दरी बीवियों को संभाल लेगा। लेकिन ऐसा हुआ नही उसकी 4 पत्नियों ने उसे एक साल के अंदर ही तलाक दे दीया।
अब उर्सों उसकी बची हुई पाच और बीवियों के लिए एक प्लान बनाया। उसने बताया के अब कोई और बीवी उसे तलाक दे इसे पहले वो एक साथ सभी बीवियो को एक साथ मां बना देगा। एक बार बच्चें हो गए तो वह सब उन्हे संभालने में वयस्थ हो जाएंगे और उसे तलाक नहीं देगी। आर्थर ने सारी बीवियों को एक साथ मां बनाने का फैसला किया है. वो किसी एक को चुनकर बाकियों को अपसेट नहीं करना चाहता. इसके लिए वो सरोगेसी का सहारा लेने वाला है. आर्थर काफी समय से अपने विवादित शादियों की वजह से चर्चा में रहा है।
पहले थी 9 बीवियां
एक समय पर आर्थर की 9 बीवियां थी. उसने सभी से एक ही मंडप में शादी की थी. लेकिन पिछले साल चार ने उसे तलाक दे दिया था. अब उसकी पांच ही पत्नियां बची हुई हैं. इसमें 51 साल की मरिया से लेकर २१ साल की एमिली शामिल है. खुद 37 साल के आर्थर ने बताया कि वो अपने नाम किया गया टाइटल फिर से वापस लेने की तैयारी कर रहा है. जल्द वो और शादियां करेगा. लेकिन उससे पहले बच्चे पैदा कर अपने परिवार को बड़ा करेगा. इसके लिए वो एक बीवी का चुनाव करने की जगह सबको एक साथ सरोगेसी से प्रेग्ननेंट करेगा. ताकि कोई एक इससे खफा ना हो जाए।

Related Articles

Back to top button