बिजनेस

ये शेयर 7 फीसदी के उछाल से बढ़ा है, 500 रुपए से भी कम कीमत है, लगा सकते है बड़ी रकम

gokuldas exports: गोकलदास एक्सपोर्ट्स लिमिटेड और दो पुरुषों और बच्चों के गारमेंट्स की एक काफी बड़ी रेंज बनाती है। कंपनी कपड़ों के डिजाइन से लेकर मैन्युफैक्चरिंग और सेल तक करती है। कंपनी ने कई जाने-माने इंटरनेशनल फैशन ब्रांड्स और रिटेलर्स को अपने प्रोडक्ट भी सप्लाई करती हैं। बीते दिन गुरुवार को कंपनी का शेयर भारी वॉल्यूम के साथ तकरीबन 7% से अधिक उछाल देखने को मिला है। आधा दिन की ट्रेनिंग में ही कंपनी का वॉल्यूम अपने पिछले ट्रेंनिंग सेशन के वॉल्यूम को भी पार कर चुका है। अक्टूबर 2022 के बाद यह सबसे ज्यादा वॉल्यूम कंपनी को देखने को मिला है। इस बेहतरीन तेजी के साथ यह स्टॉक महज 4 महीने के टॉप पर पहुंच गया है। यह अपने सभी अहम वॉल्यूम एवरेज से ऊपर ट्रेड कर रहा है जिसमें 20, 50 100 और 200 दिन का डेली मूविंग एवरेज हो रहा है।

बता दें कि इस स्टॉक ने तीन मूविंग एवरेज का कन्वर्सेज देखा है जिसमें 20 दिन 50 दिन और 100 दिन का दिल्ली मूवी एवरेज हुआ है। वहीं कंपनी के लिए ऐतिहासिक रूप से एक कंजर्वेशन के बाद होने वाला ब्रेकआउट को भरोसेमंद माना जाता है। वही इसकी 14 दिन की अवधि का दिल्ली आर एस आई अपने पूर्व स्विंग हाई के ऊपर जा चुका है। इसका दिल्ली MACD भी बढ़ रहा है। जबकि नो पीरियड्स के एवरेज से भी ऊपर जा चुका है। इस तरह यह स्टॉक में तेजी का संकेत दिखा रहा है इसलिए आने वाले दिनों में इस स्टॉप पर आप अपनी नजर बनाए रखें।
Disclaimer : ये खबर सिर्फ जानकारी के लिए है। पैसा लगाने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह ले हम सिर्फ आपको जानकारी दे रहे है।

Related Articles

Back to top button