मनोरंजन

तारक मेहता के अय्यर की पत्नी को देख उड़ जाएंगे होश, ख़ूबसूरती के मामले में बबिता जी को देती हैं टक्कर

तारक मेहता के अय्यर की पत्नी को देख उड़ जाएंगे होश, ख़ूबसूरती के मामले में बबिता जी को देती हैं टक्कर

टीवी पर आने वाली शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब से ज़्यादा फेमस शो है। कही सालो से इस शो ने लोगो का मनोरंजन किया है। घर घर देखे जाने वाले इस शो के एक एक क़िरदार ने लोगो के दिलों मे खास जगह बनाई है। चाहे फिर बात जेठा लाला की हो या दया बेन की या फिर बबिता जी की। हर एक क़िरदार की अलग ही पहचान लोगो की दिल मे बसी हुई है। इस शो में अय्यर के क़िरदार से हर कोई वाकिफ होगा। जिन्होने बबिता जी के पति का और एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रहें है।

इस शो में अय्यर का क़िरदार तनुज महाशबादे निभा रहे है। इस शो में उनकी खूबसूरती वाइफ का दिखाई गई है जिस का क़िरदार मुनमुन दत्ता निभा रहीं है। लेकिन अपको बता दे 39 साल के तनुज महाशबादे असल जिंदगी में अभि तक कुंवारे है। लेकिन अब वो बहुत जल्द शादी करने जा रहे है। अय्यर यानी की तनुज महाशबादे की होने वाली पत्नी की खूबसूरती के मामले में उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी बबिता जी को भी टक्कर देती है।

खूबसूरती में बबिता जी से है दो कदम आगे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में। अय्यर का किरदार काफी फैमस है इस शो में अय्यर और उनकी पत्नी बबिता जी यानी की मुनमुन दत्ता काफी खूबसूरत और बोल्ड है। लेकिन अय्यर की रियल लाईफ वाइफ बबिता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है। 2021 में तनुज महाशबादे यानी की अय्यर ने बताया था के यो 2022 में शादी करने वाले है। लेकिन उन्होंने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है के वो कब और किनसे शादी करने वाले है।

Related Articles

Back to top button