मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या राय ने जब जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब तब ऐसे दिखते थे अभिषेक बच्चन

भला ऐश्वर्या राय को आज कौन नहीं जानता होगा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। ऐश्वर्या ने कई हिट फिल्में की है लेकिन वो बहुत समाय से किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है। लेकिन पको बता दे की इसके बाअद भी वो हर जगह चर्चा में रहती ही है। ऐश्वर्या आज के समय में एक बड़ा नाम है। आपको बता दे की ऐश्वर्या ने मसहूए अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की है। दोनों 2007 में शादी की थी और आज दोनों ही बहुत खुश है। दोनों की अक्सर नई नई तस्वीर सामने आती ही रहती है। शदी के बाअद दोनों की बहुत खुश है। दोनों में इतना प्यार है की आज के समय कई लोग दोनों की मिशाल भी देते है।

आपको बात दे की ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड जीता था और उसके बाद अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। आपको बात दे की ऐश्वर्या ने आज जिस मुकाम पार है उसको हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया था उन्होंने बहुत मेहनत की है। ऐश्वर्या राय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म इरुवर से की थी। वही उनकी कि बॉलीवुड पहली फिल्म अभिनेता बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा एक से बढ़कर एक फिल्म की आज वो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बाद नाम है।

aishwarya rai

हालही में सोशल मीडिया में अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर बाड़ी ही तेजी से देखी जा रही है जिसमे बताया जा रहा है की ये तस्वीर साल 1994 की है। वही आपको बात दे की उसी साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड भी जीता था। चलिए देखते है की उस समय आखिर ऐश्वर्या और अभिषेक दिखते कैसे थे।

Related Articles

Back to top button