ऑटोमोबाइलबिजनेस

Royal Enfield Continental GT ने लड़के-लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, 650cc का इंजन

Royal Enfield Continental GT Look Features Price and More Details: रॉयल एनफील्ड के फैंस के लिए इन दोनों एक बेहतरीन बाइक मार्केट में काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही है। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का नाम कॉन्टिनेंटल जीटी है, यह बाइक इन दोनों मार्केट में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। 3:40 लाख रुपए की कीमत वाली बाइक अपने फीचर्स और दमदार लुक की वजह से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर छाई हुई है। हर कोई इस गाड़ी का दीवाना बना है और सभी इसको खरीदना चाहते हैं। चलिए बात कर लेते हैं रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी (Royal Enfield Continental GT) के सभी फीचर्स के बारे में..

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी (Royal Enfield Continental GT) के इंजन की सबसे पहले बात कर लेते हैं, तो इसका इंजन 650cc का पावरफुल है। जो की काफी ज्यादा पावरफुल और मजबूत है। बाइक में आपको 47 Bhp की पावर और 52N का टॉर्क मिल जाता है। इसके अलावा आपको बता दे इसका दो सिलेंडर का इंजन बड़ी-बड़ी बाइक्स को बड़े आराम से फेल कर देता है। वही इस बाइक में आपको 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है और 804mm की सीट मिल जाती है।

बाइक अगर अधिक फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं और काफी अच्छा और डैशिंग लुक मिल जाता है। बाइक में आपको 6 गियर का ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा आपको एलईडी हैंड लैंप, यूएसबी पोर्ट और डिस्क ब्रेक, ऑयल बिल, यूएसबी पोर्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button