मनोरंजन

बोल्डनेस में मलाइका को मात दे रहीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, शेयर किया वीडियो

सीधी-साधी दिखने वाली अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर पर इस दिनों बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है। बोल्डनेस को लेकर वो अपने भाई अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को टक्कर दे रही हैं। इस बात का सबूत अंशुला कपूर का वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंशुला रिवीलिंग कपड़े पहनकर झूमते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अंशुला ब्लैक कलर की शॉट्र्स के साथ बैक रिवीलिंग टॉप पहन रखा है।

इसे भी पढ़ें : Sonali Phogat Videos: सोनाली ने मौत से पहले शेयर किया था ये वीडिया, जिसमें उनकी अदाएं और फिटनेस देखकर यकीन नहीं हो रहा

यह टॉप इतना ज्यादा डीपनेक है कि वीडियो में सब कुछ नजर आता है। वीडियो में अंशुला गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। अंशुला के बैकग्राउंड में पूल है और हाथ में पानी का गिलास। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंशुला कपूर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। अपने इस वीडियो में वो मलाइका अरोड़ा को भी हॉटनेस में मात दे रही हैं। अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। और कैप्शन लिखा- ‘क्योंकि पानी पीते रहना चाहिए.’ इससे पहले अंशुला कपूर का एक और वीडियो खूब चर्चा में आया था, जिसमें वो कैमरे के सामने ब्रा उतारती हुई नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button