बॉलीवुडमनोरंजन

Dream girl 2 Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म का जलवा कायम, गदर 2 भी अब पीछे

Dream Girl 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फास्ट अपडेट्स कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब सोमवार को यानी फिल्म की चौथे दिन मंडे टेस्ट में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं कर पाई।








आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है यह फिल्म अपने पहले पहले संडे को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में कायम रही आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड रुपए का आंकड़ा पार किया वहीं फिल्म ने पहले शनिवार को 14.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया फिल्म निरहुआ को 16 करोड़ रुपए का बिजनेस क्या वही अगर हम बात करें सोमवार की तो फिल्म ने मंडे टेस्ट में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ असर नहीं दिखा सकी।









मंडे टेस्ट में फिल्म हुई फेल






फिल्म की शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अगर हम बात करें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने चौथे दिन यानि सोमवार को 4.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया जो की ओपनिंग डे और वीकेंड की कमाई से बेहद कम है। सोमवार यानी 28 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 17.72% की थी. फिल्म का आज पांचवा दिन है फिल्में लगभग 50 करोड़ रुपए का अभी तक आंकड़ा पार नहीं कर पाई है फिल्म की कुल कमाई लगभग 45.45 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच गई है अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है।






सनी देओल की गदर 2 से कर रही है मुकाबला



ड्रीम गर्ल 2 जिसमें आयुष्मान खुराना अनन्य पांडे अहम रोल में नजर आ रहे हैं यह फिल्म सनी देओल की गदर 2 से मुकाबला कर रही है जिसका 18 दिन बॉक्स ऑफिस पर है तब भी फिल्म तहलका मचाती भी नजर आ रही है. आपको बता दें कि फिल्म गदर 2 18 दिन भी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 से काफी आगे चल रही है। फिल्म ने 18 दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4.80 से 5 करोड़ का बिजनेस हुआ इसी के साथ कलेक्शन 460.55 करोड़ के पार पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button