मनोरंजन

Malaika Arora: बेटे के साथ ऐसी फोटोज पोस्ट कर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया इस तरह प्यार लुटाना

ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि मलाइका को कई बार पर्सनल लाइफ और अपने लुक की वजह से खूब ट्रोल भी किया जाता है। ऐसा ही कुछ फिर से हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अरहान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो अपने बेटे पर प्यार लुटाती दिखीं, लेकिन बेटे के साथ इस तरह की तस्वीरें ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और वो मलाइका को ट्रोल करने लगे।

साथ नजर आया पूरा परिवार
बतादें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में हैं। मलाइका के इसी चैट शो में उनके बेटे अरहान, मलाइका की मॉम और बहन अमृता अरोड़ा पहुंचीं। इस शो के सेट पर क्लिक की गई कई फोटोज एक्ट्रेस ने शेयर की जिसमें वो कभी मॉम को किस करती हुई तो कभी बेटे अरहान को गले लगाते हुए दिख रही हैं।

ट्रोलर्स ने जमकर ली क्लास
मलाइका ने जैसे ही इन फोटोज को फैंस के साथ बेहतरीन कैप्शन लिख कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो ट्रोलर्स ने क्लास लेना शुरू कर दी। यह फोटोज ट्रोलर्स को हजम नहीं हुई और वो एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘तुझे शर्म आनी चाहिए. तेरा बेटा अब बड़ा हो गया है अब तो अर्जुन कपूर का साथ छोड़ दे….’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘आपकी बेइज्जती कर दी थी शो में आपके ही बेटे ने।’ बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को उनके बेटे ने कपड़ों को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि वो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस शो में अरहान ने मलाइका के कपड़ों की तुलना टेबल नैपकिन से कर दी थी। मलाइका के बेटे का किया गया यह कमेंट खूब वायरल हुआ था।

Related Articles

Back to top button