मनोरंजनराष्ट्रीय

रैंप पर गाजियाबाद की ADM ने किया ऐसा कैटवॉक, कि अच्छी-अच्छी मॉडल की हो गई छुट्टी, जानिए किस इरादे से शुरू की मॉडलिंग

Ghaziabad ADM Ritu Suhas: आईएएस अधिकारी और नोएडा के डीएम सुहास एलवाई (Suhas LY) की पत्नी और गाजियाबाद की अतिरिक्त जिला प्रबंधक (ADM) रितु सुहास (Ritu Suhas) इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। दरअसल उनके रैंप वॉक करते हुए की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि ऑर्गेनिक फैब्रिक को प्रमोट करने के लिए यह आयोजन किया गया था। जिसके तहत आयोजित एक फैशन शो में लैवेंडर कलर के खूबसूरत आउटफिट में तेज-तर्रार अफसर रितु सुहास पहुंची और इस इवेंट की शो-स्टॉपर रहीं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित इस शो में पहुंचे लोग उनका स्टाइल-स्टेटमेंट देखकर तालियां बजाने को मजबूर हो गए।

Ghaziabad ADM Ritu Suhas

खादी के उत्पादों को बढ़ावा देने में अहम भूमिका
बता दें कि तेज-तर्रार अफसर रितु सुहास उत्तर प्रदेश प्रशासनिक सेवा में बतौर अपर जिलाधिकारी गाजियाबाद में पदस्थ हैं। रितु सुहास खादी के उत्पादों को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभा रहीं हैं। वह यूपी के अलग-अलग शहरों खादी उत्पादों को बढ़ावा देने में सहयोग कर रही हैं।

Ghaziabad ADM Ritu Suhas

खादी को लोकप्रिय बनाने शुरू की मॉडलिंग
रितु सुहास अब एक फेमस फैशन प्रमोटर बन चुकी हैं। फैशन इंडस्ट्री में उनकी पहचान किसी मशहूर मॉडल से किसी भी मामले में कम नहीं है। हालांकि उनकी मॉडलिंग सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती है। फिलहाल रितु सुहास यूपी सरकार के खादी ग्रामोद्योग विभाग के प्रचार-प्रसार के लिए रैंप पर उतरती हैं। उन्होंने देश में खादी को पॉपुलर करने के इरादे से खादी को मॉडलिंग से जोड़ दिया है। खादी को लोकप्रिय बनाने के लिए ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। इससे युवाओं में खादी को लोकप्रिय बनाने में मदद मिली है। वहीं दूसरी ओर उनके विभिन्न सामाजिक कार्यों में योगदान की वजह से लोग उन्हें ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ के उपनाम से भी पुकारते हैं।

Ritu Suhas

मिसेज इंडिया-2019 का खिताब भी जीत चुकी
रितु सुहास ने एक होनहार छात्र के तौर पर अपने जीवन की चुनौतियों से बखूबी पार पाते हुए सफलता हासिल की। रितु सुहास मिसेज इंडिया-2019 का खिताब भी जीत चुकी हैं। वह सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। 2003 में उन्होंने PCS की तैयारी करने का फैसला किया था।

Related Articles

Back to top button