मनोरंजन

Aamir Khan Marriage: दो तलाक के बाद तीसरी शादी करने जा रहे है आमिर खान! ये है होने वाली दुल्हन

Aamir Khan Marriage Latest Update: आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में वह हमेशा छाए रहते हैं इन दिनों एक बार फिर से भी अमीर अपनी तीसरी शादी करने की सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री जाना माना चेहरा आमिर खान हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों में एक बार फिर से लंदन में है।


इसी बीच उनकी तीसरी शादी की अटकले अटकालें सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ऐसे में एक्टर फोटो सोशल मीडिया पर लोग सजा कर रहे हैं जिसमें एक्टर 26 साल की दीप्ती साधवानी के साथ नजर आ रहे हैं ये फोटो में खुद दीप्ती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इन दिनों एक्ट्रेस को आमिर खान के फैन उनकी तीसरी दुल्हन कहकर पुकार रहे है, इसीलिए हम इस पर एक अपडेट लेकर आये है


फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। और वही इस फोटो के सामने आते ही एक बार फिर से आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चाएं गर्म हो गई। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए तृप्ति साधवानी कैप्शन में लिखती है कि जब आपको शूटिंग के दौरान पर परफेक्शनिस्ट से मिलने का मौका मिलता है। खैर अभी आपको बता दे की ऐसा शादी को लेकर कुछ कन्फर्म नहीं है, ये सिर्फ एक अफवाह है। अभी ना ही इस पर आमिर खान ने कुछ कहाँ है और ना इस पर एक्ट्रेस ने कुछ कहाँ है।

Related Articles

Back to top button